Sunday 8 January 2017

Latest Romantic Shayari SMS in Hindi & Hindi Romantic Shayari

साँसों की माला में पिरो कर
रखे हैं तेरी चाहतो के मोती,

अब तो तमन्ना यही है कि,
बिखरूं तो सिर्फ तेरे आगोश में।
















कुछ बातें हम से सुना करो,
कुछ बातें हम से किया करो ।

मुझे दिल की बात बता दो तुम,
होंठ ना अपने सिया करो।
जो बात लबों तक ना आए,
वो आंखों से कह दिया करो।

कुछ बातें कहना मुश्किल है,
तुम चहरे से पढ़ लिया करो।
जब तनहा-तनहा होते हो,
आवाज मुझे तुम दिया करो।
हर धड़कन मेरे नाम करो,
हर सांस मुझको दिया करो।

जो खुशियां तेरी चाहत हैं,
मेरे दामन से चुन लिया करो।







निगाहों के तक़ाज़े
चैन से मरने नहीं देते,
यहाँ मंज़र ही ऐसे हैं
कि दिल भरने नहीं देते,
क़लम मैं तो उठा के
जाने कब का रख चुका होता,
मगर तुम हो कि क़िस्सा
मुख़्तसर करने नहीं देते ।








Best WhatsApp Suvichar(सुविचार) with Images हिन्दी सुविचार
Makar Sannkrati ke din & happy makar sankranti sms
HAPPYSANKRANT & Makar Sankranti ki Haardik Shubhkaamnaye
Makar Sankranti ki Haardik Shubhkaamnaye & sms shayari


EmoticonEmoticon