Wednesday 4 January 2017

Husband Wife Jokes in HINDI & Pati Aur Patni Ke Mast jocks

“किसी ने एक शादी शुदा आदमी से पुछा

“आप शादी से पहले क्या करते थे?”

उसकी आँखों में आंसू आ गए और बोला.
.
“जो मेरा मन करता था”..!!!!














पत्नी : अगर मैं अचानक मर गई तो तुम क्या दूसरी शादी करोगे?
पति : नो डार्लिंग, ऐसा तो मैं सोच भी नहीं सकता!!!

पत्नी : क्यों, नहीं क्यों ? अरे आपके अच्छे बुरे पलों को बांटने के लिए कोई तो साथी चाहिए!!!
प्लीज शादी कर लेना डार्लिंग!!!

पति : ओह माय शोना.. मरने के बाद की भी मेरी इतनी फ़िक्र???
पत्नी : तो प्रोमिस ? आप दूसरी शादी कर लोगे ना ?

पति : ओके बाबा, लेकिन सिर्फ तुम्हारी खातिर करूँगा !!!
पत्नी : तुम अपनी नई पत्नी को इस घर में रखोगे ना ?

पति : हाँ, लेकिन उसे तुम्हारा कमरा कभी यूज़ नहीं करने दूंगा।
पत्नी : उसे अपनी कार चलाने दोगे ?

पति : नो, नेवर,,, उस कार को तो तुम्हारी यादगार बना के रखूंगा।
उसको दूसरी कार दिला दूंगा !!!

पत्नी : और मेरे ज़ेवर …?
पति : वो उसे कैसे दे सकता हूँ। उनसे तुम्हारी यादें जुड़ीं होंगी। वो
अपने लिए नई ज्वेलरी मांगेगी ना !!!

पत्नी : वो मेरी जींस पहनेगी तो ?
पति : नहीं उसका नंबर 30 है और तुम्हारा 34 !!!
चुप्पी छा गई…

पति : ओ शिट…
पति का अंतिम संस्कार कल 10 बजे है!!!
– :: हँसना मना है :: –






पति अपनी पत्नी से-

बताओ ‘हिम्मत ए मर्दां तो मदद ए खुदा’ का मतलब क्या होता है?

पत्नी : जो अपनी बीवी के सामने मर्द बनने की हिम्मत करता है, उसकी मदद फिर खुदा ही कर सकता है











Pati Aur Patni Ke Mast Chutkule or Jokes & Husband Wife Jokes in Hindi
Mast Husband and Wife Majak & Jokes in Hindi
पति पत्नी जोक्स & Husband Wife Jokes in Hindi Latest, New, funny
HUSBAND WIFE JOKES, in Hindi- Funny Hindi Jokes


EmoticonEmoticon