Saturday 21 January 2017

Funny Santa Banta Jokes Hindi Jokes || Latest Hindi santa-banta jokes

मकान मालिक संता से,
"लाओ किराया निकालो।"
संता: कैसा कमरा है सारी रात चूहे डांस करते हैं?
मालिक: नहीं तो 600 रुपये में क्या सनी लियोन नाचेगी?









संता: भाई तूने iPhone 7 ले लिया?
बंता: नहीं भाई, जिससे बात करनी होती है,
 उसके घर जाके ही बात कर आता हूँ,
 थोड़ा.
.
.
.

सस्ता पड़ता है।



बंता: आज तुम बहुत प्यारी लग रही हो।
प्रीतो: हाय! मैं मर जावां गुड़ खाके........

बंता: तुम अपना इरादा मत बदलना,
 मैं अभी जाकर गुड़ लेकर आता हूँ............





संता: मैंने अपने बेटे का नाम अमेरिका रख दिया।
बंता: वो क्यों?
संता: क्योंकि मैं दुनिया को बताना चाहता हूँ
कि
कि
कि
 कि मैं अमेरिका का बाप हूँ।





Husband Wife Jokes - हिंदी चुटकुले || Husband Wife Jokes Sab हिंदी मे
Birthday SMS & Shayari in Hindi || जन्मदिन SMS Sab हिंदी मे
Good Night Shayari & Cute Romantic Good Night Love Sms Shayari


EmoticonEmoticon